बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: ‘भूल भुलैया 3’ में माधुरी दीक्षित की एंट्री.. कार्तिक और तृप्ति डिमरी लगाएंगे रोमांस का तड़का, देखें ट्रेलर

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल 1 नवंबर यानी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। अब कार्तिक के फैंस उनकी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

बॉलीवुड,Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल 1 नवंबर यानी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। अब कार्तिक के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर में लॉन्च किया गया है

एक बार फिर रुह बाबा बन कार्तिक आर्यन उस भूतिया हवेली से भूत को भगाने और कुछ अनसुलझे राज को सुलझाते दिखेंगे। ट्रेलर में मंजुलिका बनीं विद्या बालन का खौफनाक रूप देखने लायक है। कॉमेडी का असली डोज राजपाल यादव, अश्विनी कालसेकर और संजय मिश्रा देते हुए नजर आ रहे हैं, जब को रूह बाबा को पाखंडी बताते हैं। बता दें कि, ये तिकड़ी हर बार लोगों को हंसाने में कामयाब होती है और इस बार भी वो इस जिम्मेदारी को अच्छे से निभाते नजर आ रहे हैं।‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर कोलकाता के उस हवेली की है जिसपर आत्मा का बुरा साया है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने पूराने और बिंदास अंदाज में दिखते हैं और कहते हैं कि बेवकूफ है दुनिया जो भूतों से डरती है। इन भूतियों का तो फायदा उठाना चाहिए। इसी के साथ कार्तिक आर्यन भूतों के नाम पर दुनिया को बेवकूफ बनाना शुरू कर देते हैंय़ वहीं, माधुरी दीक्षित मंजुलिका का रूप लेकर रूह बाबा को डराती हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button